Monday, April 30, 2012

Satyamev Jayate - Aamir's Love Song for the Nation



~~ सत्यमेव जयते  ~~

तेरा रंग ऐसा चढ़ गया
कोई और रंग ना चढ़ सके
तेरा नाम सीने पे लिखा
हर कोई आके पढ़ सके

है जूनून है जूनून है
तेरे इश्क का ये जूनून है
रग रग में इश्क तेरा दौड़ता
यह बावरा सा खून है
तूने ही सिखाया सच्चाइयों का मतलब
तेरे पास आके जाना मैंने ज़िन्दगी का मकसद
सत्यमेव, सत्यमेव, सत्यमेव जयते
सच्चा है प्यार तेरा, सत्यमेव जयते

तेरे नूर के दस्तूर में
ना हों सलवटें ना शिकन रहे
मेरी कोशिशें तो हैं बस यही
रहें खुशबुएँ गुलशन रहे
तेरी ज़ुल्फ़ सुलझाने चला
तेरे और पास आने लगा
जहाँ कोई सुर ना हो बेसुरा
वो गीत मै गाने चला
है जूनून है,जूनून है
तेरे इश्क का ये जूनून है
रग रग में इश्क तेरा दौड़ता
यह बावरा सा खून है
तूने ही सिखाया सच्चाइयों का मतलब
तेरे पास आके जाना मैंने ज़िन्दगी का मकसद
सत्यमेव, सत्यमेव, सत्यमेव जयते
सच्चा है प्यार तेरा, सत्यमेव जयते

तेरा रंग ऐसा चढ़ गया
था नशा जो और भी बढ़ गया
तेरी बारिशों का करम है ये
मै निखर गया, मै संवर गया
जैसा भी हूँ, अपना मुझे
मुझे ये नहीं है बोलना
काबिल तेरे मै बन सकूं
मुझे द्वार ऐसा खोलना
सांसों कि इस रफ़्तार को
धड़कन के इस त्यौहार को
हर जीत को, हर हार को
खुद अपने इस संसार को
बदलूँगा मै तेरे लिये

है जूनून है, जूनून है
तेरे इश्क का ये जूनून है
रग रग में इश्क तेरा दौड़ता
ये बावरा सा खून है
सत्यमेव, सत्यमेव, सत्यमेव जयते
सच्चा है प्यार तेरा सत्यमेव जयते

मुझे खुद को भी है टटोलना
कहीं है कमी तो बोलना
कहीं दाग है तो छुपायें क्यूँ
हम सच से नज़रें हटायें क्यूँ
खुद को बदलना है अगर
बदलूँगा मै तेरे लिये
शोलों पे चलना है अगर
चल दूंगा मै तेरे लिये
मेरे खून कि हर बूँद में
संकल्प हो तेरे प्यार का
काटो मुझे तो तू बहे
हो सुर्ख रंग हर धार का

है जूनून है, जूनून है
तेरे इश्क का ये जूनून है
रग रग में इश्क तेरा दौड़ता
ये बावरा सा खून है
सत्यमेव, सत्यमेव, सत्यमेव जयते
सच्चा है प्यार तेरा, सत्यमेव जयते |

No comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...